• (Android) KENDALL \u0026 KYLIE कोड असीमित अंक

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ KENDALL \u0026 KYLIE ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ KENDALL \u0026 KYLIE IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड असीमित अंक ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ KENDALL \u0026 KYLIE 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    KENDALL & KYLIE Adventure afga

    यह खेल लगातार जम रहा है।

    मुझे केवल केंडल पसंद है

    मैं तीन को रेट करता हूं क्योंकि कुछ ते सामान वास्तव में अनुभव है, लेकिन मैं अभी भी गेमी केन और काइल ओम से प्यार करूंगा !!!

    खेल है ... ठीक है लेकिन यह उबाऊ हो जाता है

    मैं इस खेल को 5 स्टार देता लेकिन आज मैं जाग गया कि मेरा पूरा खेल खत्म हो गया है। मैं स्तर 20 से स्तर 1 तक गया। मैंने अपने Google play खाते के माध्यम से लॉग इन करने का प्रयास किया, यह सहेजे गए गेम द्वारा दिखाया गया लेकिन इसे लोड करने से इंकार कर दिया और मुझे पूरी तरह से एक नए गेम में वापस लाता रहा। और यह मेरे साथ पहली बार भी नहीं हुआ है।

    Join Kendall and Kylie Jane as the rising stars of a great new adventure ... choose your path - the story is yours! Express yourself! Create your character with

    सुंदर

    मेरे पास 128 के-रत्न थे और उनमें से 48 को ऊर्जा पैक प्राप्त करने के लिए खर्च किया, केवल खेल के दो बार दुर्घटनाग्रस्त होने के लिए। अब मेरे पास 80 रत्न हैं और अभी भी कोई ऊर्जा नहीं है। धन्यवाद खेल।

    KENDALL & KYLIE 冒險 jcd

    आपको यह भी पसंद आ सकता हैं. KENDALL & KYLIE. 4.1 · Breaworlds. 2.5 · Bob विश्व - सुपर एडवेंचर.

    迷你特工隊世界 街機 aezl

    यह एक अच्छा खेल है मुझे यह पसंद है लेकिन मुझे एक को छोड़कर अपने सभी खेलों को हटाना पड़ा

    लव हेट रिलेशन: मैं वास्तव में इस गेम से प्यार करता हूं, ग्राफिक्स अद्भुत हैं न कि मेरी पसंद के हिसाब से कार्टून-ईश हालांकि कुछ मुद्दे हैं जो मेरी रेटिंग को प्रभावित करते हैं जैसे; मेरे थ्रोबैक उपहारों को प्राप्त नहीं करने के साथ गड़बड़ियां, क्रू सदस्यों की तस्वीरें दिखाई नहीं देती हैं, और मेरे खाते को पुनः आरंभ करने और मेरे डेटा को पुनः प्राप्त करने में सक्षम नहीं होने के कारण। यदि आप इन चीजों को ठीक कर देते हैं तो इस गेम को निश्चित रूप से 5 का दर्जा दिया जाएगा।

    KENDALL & KYLIE Seikkailu cpr

    मैं वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में वास्तव में इस खेल को पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि यह काफी नशे की लत है लेकिन यह अभी भी बहुत बढ़िया है !!!!


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :